Best 67 Chocolate Day Shayari in Hindi 2021 | चॉकलेट डे शायरी

https://bit.ly/2UynXCv

9th February Happy Chocolate Day Shayari in Hindi

She is waiting for your lovely chocolate, gift her a creamy lovely chocolate with beautiful chocolate day shayari to make her fall in love with you. Chocolate is just not only a foodstuff, it is an awesome love gift for lovers. Explore our chocolate day shayari in hindi collection to find beautiful love lines for her.

लाइफ होगी किटकैट और डेरी मिल्क जैसी
अगर मिल जाए मुझे गर्लफ्रेंड तेरे जैसी
भगवान बुरी नजर से बचाए
कहीं मेरे प्यार को चींटियां ही ना खा जाए
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

दोस्ती दो दिलों की मुलाकात है,
इसमें तो डेरी मिल्क की मिठास है,
और पानी पूरी की खट्टी मीठी तीखास है
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

अब छुपाओ बातें अपने दिल की
बड़ी खुबसूरत लगती हो तुम
जब पहनती हो साड़ी सिल्क की,
अब तो बाहों में भर लो क्यूंकि
लाया हूँ चाकलेट डेरी-मिल्क की
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

जिस भी हसीना को आज चॉकलेट चाहिए
बिंदास ले लो पर Kiss Day 😘 के दिन हमें निराश ना करना…😜
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

आ जाओ आज कि मिलकर ये चॉकलेट बाँट लें
एक टुकड़ा तुम छाँट लो,
एक टुकड़ा हम छाँट लें
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

आज चॉकलेट डे है चॉकलेट तो खिलाओ
मीठी मीठी कोई बात तो सुनाओ
कब से तड़प रहे हैं हम आपके प्यार में
आज तो हमें अपने गले से लगाओ
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

चॉकलेट डे आया है तेरी याद लाया है
आ जाओ आज दिल ने तुझे फिर बुलाया है
ऐ जाने तमन्ना तुझे मनाने के लिए मैने
चॉकलेट का पूरा डिब्बा मंगवाया है
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

मरने से मैं नहीं डरता
दुनिया की रीत ही है आना जाना
जमाने का पता नहीं
पर मैं तो हूं चॉकलेट का दीवाना
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

प्यार का त्यौहार है आया,
संग अपने है खुशियाँ है लाया,
आओ मिल कर मनाये इसे,
कोई भी रंग न रहे फीका,
पर सबसे पहले कर लो कछ मुँह मीठा
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

चॉकलेट प्यार से भरी ला दो मुझको
आज अपने ही हाथों से तुम खिला दो मुझको
रिश्ता जो अपना है मोहब्बत का
आज मीठा और बना दो उसको
Happy Chocolate Day
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

फाइव स्टार की तरह दिखती हो
नेस्ले बार्बन की तरह शर्माती,
कैंडी स्किन की तरह जब तुम मुस्कुराती हो,
सच बोलूं किटकैट की कसम,
तुम बहुत खूबसूरत लगती हो
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

वह प्यारी सी हंसी वो उसका खिलखिलाना
बड़ी मासूमियत से यूँ नजरें मिलाना
जो देखू मैं उसको तो उसका शर्माना
मेरे दिल में हज़ारो उमंगें जगाना
बस उसे एक चॉकलेट से पटाना अच्छा लगता है
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

सनम तेरा ये मीठा सा प्यार,
लाया है मेरे जीवन में बहार,
इस प्यार की मिठास है एक बार,
चॉकलेट डे पर करती हूँ प्यार अपने का इज़हार
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

पानी की बूंदे फूलों को भिगा रही हैं,
ठंडी लहरें एक ताज़गी जगा रही हैं,
हो जायें आप भी इनमें शामिल,
एक प्यारी सी सुबह चॉकलेट के साथ आपको जगा रही है
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

ज़िन्दगी की किताब में कुछ पन्ने ख़ास होते हैं
कुछ अपने कुछ बेगाने होते हैं
प्यार से संवर जाती है ज़िन्दगी
जब रिश्तो में चॉकलेट की तरह मिठास होती है
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

प्यार की मिठास,
हो चॉकलेट बस पास,
फिर हम मनायें
ये दिन तुम्हारे साथ खास
Happy Chocolate Day
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

Five Star की तरह दिखते हो,
Munch की तरह शरमाते हो,
Cadbury की तरह जब तुम मुस्कुराते हो,
Kit Kat की कसम, तुम बहुत सुंदर नजर आते हो
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

एक अधूरी ख़्वाहिश मेरी पूरी हो जाये
मुझे याद करना उनकी मज़बूरी हो जाये
मिले हम चॉकलेट डे पे और हम एक दूसरे के हो जाए
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

तुझे जिंदगी में ऐसे चाहता हूं मैं
अपनी जेब में
चॉकलेट को जैसे छुपाता हूं मैं
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

मेरे दिल की धड़कन हो तुम,
पर्क चॉकलेट की रैपर हो तुम
रहना यूं ही साथ मेरे तुम,
मेरी फेवरेट चॉकलेट हो तुम
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

बिन पुकारे हमें साथ पाओगे,
करो वादा की दोस्ती तुम भी निभाओगे,
मतलब ये नहीं की रोज याद करना,
बस याद रखना उस वक्त जब,
अकेले अकेले “Dairy Milk” खाओगे
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

आपके लबों पर भी लगी होगी तो हम खा लेंगे,
चॉकलेट के साथ आपके होठों को भी अपना बना लेंगे
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

बड़ी दूर से ये नजराना लाया हूं
चॉकलेट डे पर मैं तुम्हारे लिए
चॉकलेट लाया हूं
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

लम्हे वो कुछ खास होते हैं
तू जो मेरे पास होती है
बाहों में तेरा कुछ होता ऐसा एहसास है
डेरी मिल्क और पार्क की जो मिठास है
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

किसने कहा पगली तुझसे कि हम तेरी खूबसूरती पर मरते हैं
हम तो उस चॉकलेटी अदा पर मरते हैं
जिस अदा से तू हमें देखती है
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

भगवान बुरी नज़र से बचाये,
चॉकलेट से मीठे मेरे यार को चिंटियाँ ना खा जाये
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

लगता है जैसे कोई खूबसूरत शाम है
देखा तो पाया आपकी हंसी का खुमार है,
जो आज के दिन चॉकलेट की तरह
हवाओ में भी घुली प्यार की मिठास है
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

हर बार दिल को मीठा कर जाता है,
प्यार आपका चॉकलेट की तरह है
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

आज का दिन है बड़ा मस्ताना
चॉकलेट डे का हूं मैं तो दीवाना
ऐ जाने बहारा अब तो आ भी जाओ
मेरे साथ मिलकर चॉकलेट खाओ
💕 🍫 Happy Chocolate Day 🍫 💕

ये शायरी सिर्फ आपके लिए हैं –
वैलेंटाइन्स डे कोट्स व रोमांटिक स्टेटस
वैलेंटाइन डे sms भेजें अपने प्रियजनों को
Happy Propose Day Shayari in Hindi
Valentine Day Shayari in Hindi
Hindi Love Shayari with Images
प्यार से जुड़े रोचक तथ्य
Cute & Ture Love Quotes in Hindi
Best Whatsapp Status in Hindi One Line

The post Best 67 Chocolate Day Shayari in Hindi 2021 | चॉकलेट डे शायरी appeared first on Hindi Soch.

https://bit.ly/3aH3JwJ https://bit.ly/2MfX52I Hindi Soch Best 67 Chocolate Day Shayari in Hindi 2021 | चॉकलेट डे शायरी

No comments:

Post a Comment

Featured Post

5 Famous – देशभक्ति गीत – Desh Bhakti Geet in Hindi

https://bit.ly/2ncchn6 स्कूल में गाने के लिए देश भक्ति गीत – भारतीय देश भक्ति गीत (सॉन्ग) ये देश भक्ति गीत उन शहीदों को समर्पित हैं जिन्हो...