हाथ की रेखाओ से लगाए पता, किस देवी देवता की पूजा से प्राप्‍त होगा उत्‍तम फल

http://bit.ly/2xGVzSe

हस्त रेखा ज्ञान – Palmistry Reading Hindi

सनातन धर्म में 33 करोड़ देवी-देवताओं की पूजा की जाती है। लेकिन ये आप कैसे जान पाएंगे किस देवता की पूजा करना आपके लिए अधिक मंगलकारी हो सकता है। इसका एक तरीका है आपकी हस्‍तरेखाएं। हस्‍तरेखाएं देखकर आप जान सकते हैं कि आपको किसकी पूजा करने से प्राप्‍त होगा शुभ फल…

ऐसा हो तो करें शनि देव की पूजा

यदि हाथ में शनि की उंगली सीधी हो और शनि ग्रह मध्‍य हो तो ऐसे व्‍यक्तियों को शनि देव की स्‍तुति रोजाना करनी चाहिए।

भगवान शिव की पूजा करना फलकारी

यदि हृदय रेखा पर त्रिशूल बनता हो और उंगलियां टेढ़ी-मेड़ी हों तो ऐसे लोगों को भगवान शिव की आराधना करनी चाहिए। इससे उनके जीवन के सभी कष्‍ट दूर हो जाएंगे।

हनुमानजी की पूजा करें ये जातक

यदि हृदय रेखा के अंत पर एक शाखा गुरु पर्वत पर जाती हो तो इन्‍हें हनुमानजी की पूजा करने से सुख शांति की प्राप्ति हो सकती है और उनके जीवन की सारी बाधाएं दूर हो सकती हैं।

भाग्‍य रेखा खंडित होने पर मां लक्ष्‍मी का सहारा

भाग्‍य रेखा खंडित हो और इसमें दोष हो ऐसे लोगों को मां लक्ष्‍मी की आराधना करने से विशेष फल की प्राप्ति होती है। उनकी आर्थिक समस्‍याओं का निदान होता है और घर में धन वैभव का इजाफा होता है।

सूर्य ग्रह दबा हुआ हो तो

यदि हाथ में सूर्य ग्रह दबा हुआ हो तो व्‍यक्ति को शिक्षा में पूर्ण सफलता नहीं मिल पाती है। ऐसे में उन्‍हें सूर्य देवता की आराधना करने से शुभ फल की प्राप्ति हो सकती है।

जीवन रेखा और भाग्‍य रेखा के साथ हो ऐसा

यदि जीवन रेखा और भाग्‍य रेखा को कई मोटी रेखाएं काटें तो ऐसे लोगों को हर काम में असफलता मिलने की आशंका अधिक होती है। ऐसे में मां लक्ष्‍मी का जप इनकी समस्‍या का निवारण कर सकता है।

जीवन रेखा टूट रही हो तो

यदि सभी ग्रह सामान्‍य हो और जीवन रेखा कुछ दूर चलने के बाद टूट जाए तो ऐसे व्‍यक्ति की सड़क दुर्घटना में मृत्‍यु होने की आशंका अधिक रहती है। इस अवस्‍था में भगवान शिव की पूजा करने इनका संकट टल सकता है।

ऐसा होने पर करें मां दुर्गा की पूजा

यदि हृदय रेखा खंडित हो और साथ में हृदय रेखा से काफी सारी शाखाएं मस्तिष्‍क रेखा पर आ रही हों तो इन्‍हें मां दुर्गा का पूजन करने से लाभ की प्राप्ति हो सकती है।

https://ift.tt/2DA3uB5 http://bit.ly/2pnaflz Bhaktisanskar.com – भक्ति और अध्यात्म का संगम हाथ की रेखाओ से लगाए पता, किस देवी देवता की पूजा से प्राप्‍त होगा उत्‍तम फल

No comments:

Post a Comment

Featured Post

5 Famous – देशभक्ति गीत – Desh Bhakti Geet in Hindi

https://bit.ly/2ncchn6 स्कूल में गाने के लिए देश भक्ति गीत – भारतीय देश भक्ति गीत (सॉन्ग) ये देश भक्ति गीत उन शहीदों को समर्पित हैं जिन्हो...